Sunday, April 28, 2024
Follow us on
 
 
 
Entertainment

खबर पक्की है! सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा एकसाथ कर रहे हैं टीवी पर वापसी 

November 10, 2017 03:23 PM

नई दिल्ली,9 नवंबर ( न्यूज़ अपडेट इंडिया ) : कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी ने कॉमेडी के मंच पर एकसाथ खूब धमाल मचाया है। लेकिन फ्लाइट में हुई लड़ाई ने दोनों के बीच जो दूरियां लाई तो काफी कुछ बदल गया। जहां एक तरफ द कपिल शर्मा शो बंद हो गया, दूसरी तरफ कपिल की तबीयत भी काफी खराब रहने लगी। कपिल ने कई बार सुनील से पब्लिकली माफी भी मांगी लेकिन सुनील नहीं माने और दोनों के बीच दूरियां बढ़ती गई। लेकिन लगता है दोनों के बीच जमी हुई बर्फ पिघलने लगी है, जी हां कपिल ने लेटेस्ट इंटरव्यू में खुद इस बात को कुबूल किया है कि जल्द ही उनका सुनील के साथ टीवी पर नया शो आने वाला है।

हाल ही में एक अंग्रेजी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कपिल शर्मा ने बताया कि वह सुनील के साथ नया शो लाने वाले हैं। सुनील के कनाडा से वापस आने के बाद दोनों इस नए शो के बारे में बात करेंगे। कपिल ने कहा, काफी लंबे समय से उनकी सुनील से मुलाकात नहीं हो पाई है लेकिन दोनों मैसेज के जरिए एक दूसरे से कनेक्टेड हैं। कपिल ने कहा कि सुनील के लौटते ही वो अपने नए शो पर उनसे बात करेंगे। कपिल ने यह भी बताया कि शो के बाकी कलाकार भी फिर से साथ काम करने को तैयार हैं।

कपिल ने सुनील के साथ बढ़ी दूरियों और उनके साथ हुए झगड़े पर भी बात की। कपिल ने कहा- जैसे ही उसने हमारा शो उसके बाद मैंने उससे कुछ नहीं कहा। उनके बीच हुई लड़ाई इतनी बढ़ गई कि उनकी दोस्ती में दरार पड़ गई। कपिल ने कहा मैंने सुनील को समझाया कि गलती हर किसी से होती है, उनसे भी हुई है। कपिल ने चैनल से शो बंद करने को भी कहा था मगर चैनल ने शो बंद करने का फैसला नहीं लिया।

कपिल शर्मा ने कहा कि सोनी चैनल ने उनसे कभी नहीं कहा कि वह शो बंद कर रहे हैं, शो बंद करने का फैसला हम सबने मिलकर लिया था क्योंकि मुझे भी लग रहा था कि मुझे एक ब्रेक की जरूरत है। बता दें, 24 नवंबर को कपिल शर्मा की दूसरी बॉलीवुड फिल्म ‘फिरंगी’ रिलीज होने को तैयार है। इस फिल्म की टक्कर पहलाज निहलानी की फिल्म ‘जूली 2’ से होगी। कपिल फिलहाल अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए तैयार हैं।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News